शेम-शेम…इसने तो अपनी ही गर्ल फ्रेंड कि ले ली जान

//शेम-शेम…इसने तो अपनी ही गर्ल फ्रेंड कि ले ली जान

शेम-शेम…इसने तो अपनी ही गर्ल फ्रेंड कि ले ली जान

गोली मारने वाले होटल मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • सरफराज़ अहमद

वाराणसी/दिल इंडिया लाइव

शेम-शेम…जिसे पता चला उसके लब से यही निकल, कि इसने तो अपनी ही गर्ल फ्रेंड कि जान ले ली जान लेने कि वजह तो बाद में पता चल ही जायेगी मगर दोस्ती में जान तो एक युवती कि चली ही गई। जबकि कानून हाथ में लेने का अधिकार देश के कानून ने किसी को नही दिया है। 

घटना शहर के सिगरा थानान्तर्गत स्टेडियम के ठीक सामने स्थित एक होटल कि है जहा युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सिगरा पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल पर पहुँचे एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने भी निरिक्षण कर घटना की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार मंडुआडीह थानाक्षेत्र की निवासी युवती लव्लिका सिंह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की छात्रा थी और उसकी होटल मालिक से दोस्ती थी। होटल मालिक अमित सिंह से पुलिस पूछताछ कर रही है। मौके पर फारेंसिक टीम साक्ष्य इकठ्ठा करने में जुटी रही। फिलहाल घटना के कारणों की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।

क्या बोली सीओ चेतगंज अंकिता सिंह

इस सम्बन्ध में सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि घटना की सूचना हमें कंट्रोल रूम से साढ़े पांच बजे मिली थी कि होटल अशोका में गोली चली है। इसपर हम यहां आये तो देखा कि लव्लिका सिंह नाम की लड़की को होटल के मालिक अमित सिंह ने गोली मारकर हत्या कर दी है। अभियुक्त को मौके से ही गिरफ्तार किया गया है। सीओ ने बताया कि अभियुक्त की पहले से इनसे मित्रता थी। वजह क्या है इसके बारे में तफ्तीश कि जा रही है।

By |2019-07-22T05:14:56+00:00July 22nd, 2019|क्राईम|Comments Off on शेम-शेम…इसने तो अपनी ही गर्ल फ्रेंड कि ले ली जान

About the Author: